Xender और Shareit के विकल्प - Files by Google, SuperBeam, JioSwitch, ShareAll, Send Anywhere

5 Best Xender and Shareit alternatives Apps to Share files, Videos, Images & Apps.


हमने 5 top Xender and Shareit Apps के विकल्पों की एक सूची तैयार की है जिसका उपयोग कर आप अपनी फ़ाइलें, वीडियो, चित्र और एप्लिकेशन को साझा करने के लिए कर सकते हैं।

भारत सरकार ने हाल ही में 59 चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध लगा दिया है, जिसमें फ़ाइल शेयरिंग ऐप Xender and Shareit भी शामिल है।

कई एक्सेंडर विकल्प हैं जिन्हें मुफ्त में डाउनलोड और उपयोग किया जा सकता है। इस पोस्ट में, हम शीर्ष Xender and Shareit विकल्पों के बारे में बात करेंगे।

Xender and Shareit alternatives Apps/Xender and Shareit Apps के  विकल्प ये है।


#01. Files by Google

#02. SuperBeam

#03. JioSwitch

#04. ShareAll

#05. Send Anywhere


Xender and Shareit alternatives Apps
Xender और Shareit के विकल्प - Files by Google, SuperBeam, JioSwitch, ShareAll, Send Anywhere


#01. Files by Google


Files by Google ऐप Google द्वारा विकसित किया गया है। Google एप्लिकेशन की फ़ाइलें उपयोग करना आसान है और उपयोगकर्ताओं को फ़ाइलों को स्थानांतरित करने, जंक फ़ाइलों को हटाने, डुप्लिकेट फ़ाइलों से छुटकारा पाने, और बहुत कुछ करने की सुविधा देता है।

Play Store से Files by Google Apps डाउनलोड करें। 



#02. SuperBeam


SuperBeam  एक मुफ्त ऐप है जो वाई-फाई डायरेक्ट का उपयोग करके उपयोगकर्ताओं को आसानी से फ़ाइलों, फ़ोटो, ऐप और अन्य उपकरणों को साझा करने की अनुमति देता है। उपयोगकर्ता एनएफसी या क्यूआर कोड का उपयोग करके अन्य डिवाइस के साथ जोड़ी बना सकते हैं।

Play Store और App Store से SuperBeam डाउनलोड करें।

 
#03. JioSwitch


JioSwitch ऐप Reliance Jio के ऐप्स का हिस्सा है और उपयोगकर्ताओं को एक विज्ञापन-मुक्त अनुभव प्रदान करता है। यह उपयोगकर्ताओं को वाई-फाई डायरेक्ट का उपयोग करके ऑफ़लाइन अन्य उपकरणों के साथ फाइल साझा करने की अनुमति देता है।

यह उपयोगकर्ताओं को प्लेटफ़ॉर्म पर फ़ाइलों को साझा करने की अनुमति देता है, जिसका अर्थ है कि उपयोगकर्ता एंड्रॉइड डिवाइस से आईओएस डिवाइस में फ़ाइलों को साझा कर सकता है।

#04. ShareAll


ShareAll फ़ाइल साझा करने के लिए एक सरल और आसान मोबाइल App है जो आकार में बहुत छोटा है। यह उपयोगकर्ताओं को अन्य उपकरणों के साथ फ़ाइलों, छवियों, ऐप्स और अधिक को जल्दी से साझा करने की सुविधा है। ऐप में अन्य सुविधाएं नहीं हैं और केवल फ़ाइल साझा करता है।

#05. Send Anywhere


Send Anywhere Apps एक सरल फ़ाइल साझाकरण ऐप है जो उपयोगकर्ताओं को वाई-फाई डायरेक्ट का उपयोग करके फ़ाइलें, एप्लिकेशन, चित्र इत्यादि साझा करने की अनुमति देता है। यह एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस दोनों के लिए उपलब्ध है।

आप इसे भी पढ़े.



मुझे उम्मीद है की 5 Xender and Shareit विकल्प मोबाइल एप्लिकेशन - Files by Google, SuperBeam, JioSwitch, ShareAll, Send Anywhere जो फ़ाइलें, वीडियो, चित्र और एप्लिकेशन साझा करने के लिए है आपको पसंद आया होगा कृपया शेयर करे।

0 Comments

Post a Comment

Post a Comment (0)

Previous Post Next Post