Home Tuition Patna | Home Teacher, Tutor in Patna

Home Tuition in Patna | Home Tutor, Teacher in Patna 


Home Teacher/Tutors Provides in Patna from Class III to Xth (CBSE/BSEB/ICSE Board) for Science, Mathematics, Computer, & Social Science.

Contact Us: For Home Tutor

Whatsaap: 8851871248
Call Now: 8851871248
Email: Myacademy4you@gmail.com


बेस्ट होम ट्यूटर 

पटना में एक गुणवत्ता वाला होम ट्यूटर ढूंढना सभी माता-पिता के लिए एक बहुत बड़ी समस्या है। हमारे पास अच्छे शैक्षिक योग्यता, अनुभवी टीचर है. 

सभी टीचर के पास स्नातक में न्यूनतम स्कोर के साथ B.tech, B.sc, B.A की न्यूनतम योग्यता है। 

home tutor or teacher in patna
Home Tuition Patna | Home Teacher, Tutor in Patna


सर्वश्रेष्ठ स्कूलों के छात्र हमारे छात्र/छात्राएं हैं

पटना भारत के सबसे पुराने शहरों में से एक है। यह बिहार की राजधानी है जो कभी नालंदा विश्वविद्यालय जैसे विश्वविद्यालयों के कारण शिक्षा का केंद्र था। पटना में बड़ी संख्या में छात्रों और अभिभावकों ने पटना में होम ट्यूशन के लिए हमारे टीचर पर भरोसा दिखाया है और ऐसा करना जारी रखा है। 

चूंकि पटना बिहार का शैक्षिक केंद्र है, इसलिए पटना में कई शानदार स्कूल हैं और हमारे यहाँ लगभग सभी शीर्ष स्कूलों के छात्र हैं। हमारे पास सेंट माइकल हाई स्कूल, सेंट जोसेफ कॉन्वेंट हाई स्कूल, लोयोला हाई स्कूल, दिल्ली पब्लिक स्कूल, नोट्रे डेम अकादमी, डॉन बॉस्को अकादमी, जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल, आदि जैसे शीर्ष विद्यालय के छात्र हैं, जो पटना से घर का प्रशिक्षण ले रहे हैं। सीबीएसई बोर्ड और आईसीएसई बोर्ड दोनों से।

हम पटना में होम ट्यूशन की दरों के बारे में बड़ी पारदर्शिता प्रदान करते हैं। पटना में होम ट्यूटर के लिए मूल्य निर्धारण छात्र के मानक पर निर्भर करता है। हमने मूल्य निर्धारण को चार श्रेणियों मानक किलो 3-5, 6-8,9-10 में विभाजित किया है।  

0 Comments

Post a Comment

Post a Comment (0)

Previous Post Next Post